मानवभारती स्कूल में इलाहाबाद बैंक की क्विज

0
477

देहरादून। इलाहाबाद बैंक की सहस्रधारा शाखा ने मानवभारती स्कूल में बाल दिवस पर क्विज का आयोजन किया।सामान्य ज्ञान के सवालों के सही जवाब देने वाले बच्चों को पुरस्कार प्रदान किए गए। इस दौरान टीम ने बच्चों को छोटी-छोटी बचत के महत्व के बारे में बताया।

इलाहाबाद बैंक के जोनल हेड व सहायक महाप्रबंधक शशांक जैन, वरिष्ठ प्रबंधक, जोनल आफिस अभिषेक कुमार, प्रबंधक दिवांशु शर्मा, मार्केटिंग मैनेजर अखिल भारद्वाज मानवभारती स्कूल पहुंचे। बैंक ने स्कूल के क्लास 6 से 8 तक के बच्चों के बीच क्विज कंपीटिशन का आयोजन किया। इस दौरान बच्चों से उत्तराखंड राज्य के सामान्य ज्ञान के सवाल पूछे गए। बच्चों ने उत्साह के साथ प्रतियोगिता में भाग लिया। अधिकतर प्रश्नों के जवाब मिलने पर बैंक के अधिकारियों ने स्कूल के बच्चों की प्रशंसा की।

इलाहाबाद बैंक ने मानवभारती के शिक्षकों को किया सम्मानित

विजेता छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।बैंक के जोनल हेड शशांक जैन ने बच्चों से बैंक और बचत के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि छोटी छोटी बचत से किस तरह अपनी बड़ी जरूरतों को पूरा किया जा सकता है। उन्होंने शिक्षक-शिक्षिकाओं को बैंक की योजनाओं की जानकारी दी। इस मौके पर मानवभारती स्कूल के प्रिंसिपल नीना पंत भी उपस्थित रहीं।

 

LEAVE A REPLY