सीबीएसई 12 वीं में मानव भारती का रिजल्ट शतप्रतिशत

0
382
देहरादून। सीबीएसई 12 वीं में मानवभारती स्कूल का रिजल्ट शतप्रतिशत रहा। साइंस की छात्रा नेहा भट्ट ने  सबसे अधिक 92.2 प्रतिशत अंक हासिल किए।  नेहा भट्ट ने कैमिस्ट्री और मैथ में 95-95 तथा फिजिक्स में 90 फीसदी अंक प्राप्त किए।  फाइन आर्ट में तीन छात्र-छात्राओं ने 100 -100 फीसदी मार्क्स हासिल किए।

                           

मानवभारती स्कूल के छात्र-छात्राओं ने सीबीएसई 12वीं में शानदार प्रदर्शन किया। विद्यालय में तीनों स्ट्रीम साइंस, आर्ट और कामर्स का रिजल्ट 100 फीसदी रहा। पेंटिंग में मानवी सती, प्रेरणा सुन्दरियाल व रोहन रावत ने सौ फीसदी नंबर हासिल किए। अंग्रेजी में आंचल असवाल ने 97,  जीव विज्ञान में मानवी सती ने 82, फिजिकल एजुकेशन में आयुषी पुंडीर ने 91, अर्थशास्त्र में अंजली पंवार ने 97, एकाउंटेंसी में पूजा मिश्रवान ने 75 तथा कामर्स में मुस्कान अरोड़ा ने 84 फीसदी अंक प्राप्त किए।

   

मानवभारती स्कूल के निदेशक डाॅ. हिमांशु शेखर ने परीक्षा में सफल सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को मेहनत, लगन और अनुशासन के साथ अपने लक्ष्य पर फोकस करना चाहिए। प्रधानाचार्य नीना पंत ने सफल परीक्षार्थियों को शुभकामनाएं दीं।

देहरादून के होनहार हिन्दुस्तान में पढ़ें

LEAVE A REPLY