मानवभारती इंटर हाउस बैडमिंटन चैंपियनशिप येलो हाउस के नाम

0
441

 मानवभारती लाइव। देहरादून

मानवभारती स्कूल के इंटर हाउस बैडमिंटन की ओवर चैंपियनशिप येलो हाउस के नाम रही। गर्ल्स सिंगल व डबल और ब्वायज डबल तथा मिक्स स्पर्धाओं में येलो हाउस ने जीत हासिल की। ब्वायज सिंगल मैच में रेड हाउस ने जीत दर्ज की। खेल दिवस के अवसर मंगलवार को इंटर हाउस बैडमिंटन चैंपियनशिप शुरू हुई थी। गुरुवार को एक-एक सेट के फाइनल मैच हुए। रिजल्ट इस प्रकार हैं-

खेल दिवस पर आयोजित बैडमिंटन स्पर्धा के सिंगल मैच में रेड हाउस के सागर ने येलो हाउस के हर्षित को बेहद रोमांचक मैच में 21-19, येलो हाउस की अंजलि ने रेड हाउस की अनिता को 21-13 के अंतर से हराया। डबल स्पर्धाओं में येलो हाउस के हृतिक व मनमोहन की जोड़ी ने रेड हाउस के अभिजीत व आयुष को 21-18 से पराजित किया। यह मैच काफी रोमांचक रहा। गर्ल्स डबल में येलो हाउस की अंजलि व रिया की जोड़ी ने रेड हाउस की अंबिका व अंशिका को 21-14 के अंकों से हराया। मिक्स डबल फाइनल में येलो हाउस के हर्षित व मोनिका ने बड़े ही रोमांचक मैच में रेड हाउस के सागर व अंशिका को 22-20 अंकों के अंतर से हराया।

खेल दिवस पर मानवभारती स्कूल में इंटर हाउस बैडमिंटन मैच

इस तरह पांच में से चार स्पर्धाओं पर जीत हासिल करने वाले येलो हाउस को चैंपियन घोषित किया गया। चैंपियनशिप में रेड हाउस दूसरे, ग्रीन हाउस तीसरे और ब्ल्यू हाउस चौथे स्थान पर रहे। येलो हाउस के कैप्टन वैभव निझावन, रेड हाउस के अभिजीत चौधरी, ग्रीन हाउस के लक्ष्य कंतूर व ब्ल्यू हाउस के कैप्टन अभिषेक नौटियाल हैं। चैंपियनशिप स्पोट् र्स टीचर अनिल कंडवाल व लता थपलियाल के निर्देशन में हुई। स्कोरर की भूमिका अभिषेक नौटियाल व लक्ष्य कंतूर ने निभाई। विजेता खिलाड़ियों को शुक्रवार को पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।

 

 

 

LEAVE A REPLY