खेल दिवस पर मानवभारती स्कूल में इंटर हाउस बैडमिंटन मैच

0
514

मानवभारती लाइव। देहरादून

खेल दिवस पर मानवभारती स्कूल में इंटर हाउस बैडमिंटन और रस्साकसी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इंटर हाउस बैडमिंटन मैच में स्टूडेंट्स ने दमदार खेल का प्रदर्शन किया। सिंगल और डबल स्पर्धाएं रोमांचक रहीं। प्रतियोगिता के फाइनल मैच बुधवार को होंगे।

 

 

 

 

 

रिजल्ट इस प्रकार है-ब्वायज सिंगल के पहले मैच में रेड हाउस के सागर ने ब्ल्यू हाउस के पारितोष को 11-4, दूसरे मैच में येलो हाउस के हर्षित ने ग्रीन हाउस के विकास को 21-14 अंकों के अंतर से हराया। गर्ल्स सिंगल के पहले मैच में रेड हाउस की अनीता ने ब्ल्यू हाउस की वैष्णवी को 15-9 तथा दूसरे मैच में येलो हाउस की अंजली ने ग्रीन हाउस की मानसी को 15-6 अंकों के अंतर से पराजित किया। ब्वायज डबल के पहले मैच में रेड हाउस के आयुष व अभिजीत की जोड़ी ने ब्ल्यू हाउस के अजीत और सिद्धांत को 21-12 तथा दूसरे मैच में ग्रीन हाउस के लक्ष्य व अक्षय की जोड़ी ने येलो हाउस के वैभव व मनमोहन को 21-18 के अंतर से हराया।

 

 

 

 

 

 

 

 

गर्ल्स डबल के पहले मैच में रेड हाउस की ईशा व अंबिका की जोड़ी ने ब्ल्यू हाउस की देविका व वैष्णवी को 15-10 तथा दूसरे मैच में येलो हाउस की रिया भंडारी व मोनिका ने ग्रीन हाउस की श्रेया व महिमा जोशी को 11-9 अंकों के अंतर से परास्त किया। डबल मिक्स मैच में ग्रीन हाउस के लक्ष्य व मानसी ने येलो हाउस के वैभव व अंजली को 15-11 के अंतर से हराया। गर्ल्स की रस्साकसी प्रतियोगिता में रेड हाउस ने ग्रीन तथा ब्ल्यू हाउस ने येलो हाउस को हराया।

 

LEAVE A REPLY