मानवभारती के छात्र-छात्राओं ने कमाल कर दिया

0
221

डिबेट, साइंस क्विज, ड्राइंग और पोस्टर मेकिंग में विजेता घोषित

देहरादून। मानवभारती स्कूल के बच्चों ने एक बार फिर कमाल कर दिया। डीआईटी में आयोजित डिबेट, साइंस क्विज, ड्राइंग और पोस्टर मेकिंग में विजेता और उपविजेता के खिताब मानवभारती के छात्र-छात्राओं के नाम रहे। अंतरविद्यालय प्रतियोगिताओं में बच्चों ने अपने ज्ञान और कला का प्रदर्शन करके सभी की प्रशंसा हासिल की।

स्कूल लाइफ में आईक्यू (intelligence quotient) ईक्यू (emotional quotient) से ज्यादा महत्वपूर्ण होती है, के पक्ष में विचार व्यक्त करने वाली स्नेहा पंवार को विजेता घोषित किया गया। मानवभारती की छात्रा श्रेया भट्ट ने भी विषय के पक्ष में तर्क प्रस्तुत किए । वहीं विद्यमा पांडेय व सौहार्द्री उनियाल ने विषय के विपक्ष में विचार व्यक्त किए थे।

प्लास्टिक पर प्रतिबंध विषय पर ड्राइंग कंपीटिशन में रितिक गुसाईं विजेता घोषित किए, जबकि भूमिका रावत ने सांत्वना पुरस्कार हासिल किया। इसी विषय पर पोस्टर मेकिंग में क्लास 12 छात्र शुभम पंवार विजेता घोषित किए गए।

इसी प्रतियोगिता में मानवभारती की क्लास 12 की छात्रा मल्लिका ठाकुर ने दूसरा पुरस्कार प्राप्त किया। प्रतियोगिता में आदित्य मिश्रा, अनीश पंवार सहित 11 छात्र-छात्राओं ने शिक्षिका जसलीन कौर के मार्गदर्शन में भागीदारी की। मानव भारती स्कूल के निदेशक डॉ. हिमांशु शेखर ने प्रतिस्पर्धा में भागीदारी करने वाले सभी बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए उनकी प्रशंसा की

LEAVE A REPLY